कनिका कपूर पर कानूनी शिकंजा, पुलिस ने थमाया थाने में पेश होने का नोटिस

0
211

लखनऊ। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जानलेवा कोरोनावायरस को मात देकर अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। लेकिन अब उन पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। सोमवार को सरोजनी नगर पुलिस महानगर स्थित कनिका के आवास पहुंची। जहां उन्हें नोटिस तामील कराई गई। कनिका ने खुद नोटिस हासिल की है।

पुलिस ने गायिका को 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे सरोजनीनगर पुलिस स्टेशन तलब किया है। सूत्रों के अनुसार, कनिका कपूर प्लाज्मा डोनेट करेंगी। पीजीआई लखनऊ की टीम उनका प्लाज्मा लेगी। मालूम हो कि, लखनऊ में प्लाज्मा से कोरोना संक्रमितों का इलाज रविवार से ही शुरू किया गया है।

दूसरों की जान खतरे में डालने का है आरोप
कनिका कपूर लखनऊ के महानगर इलाके में शालीमार गैलन्ट अपार्टमेंट में माता-पिता के साथ रहती हैं। सोमवार को सरोजिनी नगर थाने से चौकी इंचार्ज जग प्रसाद खुद नोटिस लेकर कनिका के घर पहुंचे। कनिका ने जांच में सहयोग करते हुए नोटिस रिसीव की। पुलिस ने उन्हें 30 अप्रैल की सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पर पेश होने के लिए नोटिस दिया है। दरअसल, कनिका के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में दूसरों की जान खतरे में डालने सहित आईपीसी की धारा 188, 269 व 270 के तहत केस दर्ज किया गया था।

कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका ने पहली तस्वीर पोस्ट की
कनिका कपूर ने कोरोना से ठीक होने के बाद अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ आराम से चाय पीती नजर आ रही हैं। कनिका फोटो का कैप्शन लिखा है कि, आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और गर्म चाय के कप की जरूरत है।