डिजनी+हॉटस्टार के साथ एयरटेल लाया मनोरंजक कॉन्टेन्ट

0
231

कोटा। भारत का अग्रणी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिजनी $ हॉटस्टार ने भारत के सबसे बड़े टेल्को भारती एयरटेल के साथ साझेदारी की है! इसके तहत ये कंपनियां पूरे देश में ग्राहकों को मनोरंजक वीडियो कॉन्टेन्ट उपलब्ध कराएंगे।

इस पहल का उद्देश्य देश भर में इस प्लेटफॉर्म पर वीडियो सब्सक्रिप्शन को बढ़ावा देना है। इसके लिए दो प्रमुख चुनौतियों यथा डिजिटल भुगतान और नकदी भुगतान से जुड़ी समस्याओं को हल किया जाएगा। एयरटेल ने एक नया रिचार्ज पेश किया है। जिसमें डिजनी $ हॉटस्टार वीआईपी की वार्षिक सदस्यता भी शामिल है।

एयरटेल इस रिचार्ज के साथ 28 दिनों के लिए 3 जीबी डेटा भी दे रहा है। इस ऑफर में बॉलीवुड की हालिया सुपरहिट फिल्में., हिन्दी; तमिल और तेलुगु में डब की गई सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फिल्में और सीरीज शामिल हैं। अंतर्राष्ट्रीय फिल्में और सीरीज में सुपरहीरो फिल्में एनिमेशन फिल्में, बच्चों के पसंदीदा पात्र हॉटस्टार स्पेशल के साथ ही स्पोर्ट्स और अन्य वीडियो शामिल है।

हॉटस्टार के ईवीपी और सब्स्क्रिप्शन हेड प्राभसिमरन सिंह ने इस साझेदारी पर कहा -हमारा उद्देश्य भारतीय दर्शकों को दुनिया के सबसे बेहतरीन मनोरंजक कॉन्टेन्ट उपलब्ध कराना है। एयरटेल के साथ सहयोग से काफी उत्साहित हैं। इससे डिजनी + हॉटस्टार वीआईपी को देशभर के एयरटेल ग्राहकों तक पहुँच आसान होगी। डिजनी +हॉटस्टार वीआईपी की सुविधा अब एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज पर उपयोगकर्ताओं को प्राप्त होगा। रीचार्ज एयरटेल रिटेल स्टोर और एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध है। इस सहयोग से हमारी प्लेटफॉर्म की सदस्यता ग्रहण करना आसान और सुविधाजनक हो जाएगा।