कोटा में कोरोना संक्रमण से चौथी मौत, मृतक अस्पताल का कर्मचारी था

0
64

कोटा। शहर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को कोरोना से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके बाद कोरोमा से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 4 हो गया है। चिकित्सा विभाग के अनुसार एमबीएस के मेडिसिन आईसीयू में मकबरा निवासी कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई।

आनन फानन में 8 रेजिडेंट डॉक्टर व अन्य 32 स्टाफ को क्वारेंटाइन किया गया है। चौंकाने वाली बात रही की मृतक शुरुआती जांच में नेगिटिव आया था लेकिन दोपहर में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीज को तीन दिन पहले डायलिसिस के लिए नए अस्पताल से एमबीएस में शिफ्ट किया था।

कैथूनीपोल थाने का कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले कैथूनीपोल थाने के कांस्टेबल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। ऐसे में पुलिस विभाग ने आनन-फानन में पूरे थाने को ही क्वारेंटाइन कर दिया है। पुलिसकर्मी में कोरोना के लक्षण पाए के बाद चिकित्सा विभाग ने उसकी जांच की थी। जांच के पॉजिटिव आने के बाद पुलिस ने सतर्कता के तौर पर कैथूनीपोल थाने में थानाधिकारी समेत सभी पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन किया है।

पूरे थाने को सेनेटाइज
मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने थानाधिकारी संदीप विश्नोई समेत थाने में तैनात 34 पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों समेत कुल 44 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटाइन करने के आदेश दिए। पूरे थाने को सेनेटाइज करवाया गया। थाने में निरीक्षक के पद पर राजेंद्र कुमार कविया को तैनात किया गया। इसके अलावा थाने के जाब्ते के स्थान पर अन्य जाब्ता लगाया जा रहा है।