LG Velvet स्मार्टफोन 7 मई को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
150

नई दिल्ली। टेक कंपनी LG की ओर से पिछले सप्ताह रिब्रैंडेड फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘Velvet’ टीज किया गया था। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी गई है और नए स्टाइलिश फ्लैगशिप को 7 मई को मार्केट में उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं और डिजाइन भी टीज किया गया है।

LG की ओर से अपने Velvet स्मार्टफोन का डिजाइन हाल ही में शोकेस किया गया है। इस स्मार्टफोन में कर्व्ड बॉडी और पंच होल कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है। यह स्मार्टफोन LG की मौजूदा G-सीरीज के मुकाबले काफी प्रीमियम दिख रहा है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर दिया जाएगा और यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी सपॉर्ट के साथ लॉन्च होगा।

ट्रिपल कैमरा सेटअप
नए लीक्स में LG के स्मार्टफोन के सारे डीटेल्स सामने आए हैं। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। फ्रंट पैनल पर पंच-होल कैमरा के अलावा Velvet में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

मिलेगी वायरलेस चार्जिंग
LG Velvet स्मार्टफोन में कंपनी 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस स्मार्टफोन का स्टोरेज बढ़ाया जा सकेगा। IP68 रेटिंग के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ 4,300mAh की बैटरी मिल सकती है। स्मार्टफोन में वायर्ड के साथ वायरलेस चार्जिंग भी मिल सकती है और इसे साउथ कोरिया में लॉन्च किया जाएगा।

मिलेंगे कई कलर ऑप्शंस
LG की ओर से बताया गया है कि इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा। इन कलर ऑप्शंस के ऑफिशल नाम ऑरोरा वाइट, ऑरोरा ग्रीन, ऑरोरा ग्रे और इल्यूजन सनसेट होंगे। साउथ कोरिया में लॉन्च हो रहा यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में कब अवेलेबल होगा, इस बारे में ऑफिशली कुछ नहीं कहा गया है।