डॉ. विवेक बिंद्रा फेसबुक पर Live, कल देंगे उद्योग-व्यापार के टिप्स

0
133

कोटा। फैडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रेड एंड इंडस्ट्री (Federation of Rajasthan Trade and Industry) की ओर से 26 अप्रैल रविवार को दोपहर 12.15 बजे से 1:15 बजे तक अंतरराष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा उद्योग एवं व्यापार को प्रमोट करने के लिए फेसबुक पर लाइव टिप्स देंगे।

फोर्टी कोटा के अध्यक्ष परसराम झामनानी, सचिव गिर्राज न्याति व प्रोग्राम चेयरमैन रवि रेला ने बताया कि कोरोना महामारी (Covid-19) के चलते पूरी दुनिया समेत भारत का उद्योग एवं व्यापार जगत पूरी तरह ठप पड़ा है।

ऐसे में मोटिवेशनल गुरु बिंद्रा देश-प्रदेश के उद्योग व्यापार की वर्तमान परिस्थितियों पर फोकस, वर्तमान व्यापार के संचालन पर भविष्य में पड़ने वाले असर, उद्योग और व्यापार के लिए भविष्य की संभावनाएं, वर्तमान परिस्थितियों के चलते खर्चों में कटौती की चुनौती, कर्मचारियों की घटती के बढ़ते दबाव का नियोक्ता सामना किस प्रकार करें आदि विषयों पर जानकारी देंगे।

अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल के नेतृत्व में होने वाले इस कायर्क्रम का उद्देश्य देश में उद्योग व व्यापार जगत से जुड़ी समस्याओं को दूर कर आगे बढ़ाने का है । प्रोग्राम से जुड़ने के लिये नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे- www.facebook.com/Forti.Org