खुशखबरी / राजस्थान में 68,133 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

0
101

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमितों (Coronavirus ) का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है।वही, ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। राजस्थान में अभी तक 74,484 पॉजिटिव मरीजों में से 68,133 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव (Corona negative) आ चुकी है। यानी इतने मरीज ठीक हो चुके हैं। यह अलग बात है कि इतने बड़े राज्य के 33 जिलों में से कोरोना का संक्रमण 26 जिलों में पैर पसार चुका है। यह चिकित्सा विभाग के आंकड़ों से पुष्टि हो चुकी है।

राजस्थान में 25 नए कोरोना संक्रमित
राज्य में शनिवार को 25 नए कोरोना संक्रमित सामने आए है। डूंगरपुर में 1 मरीज सामने आया है। जो की चिंता का कारण बन गया है क्योंकी यहा पिछले कुछ दिनों से कोई मरीज सामने नहीं आया था। जिले में इससे पहले मिले पांचों मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है। इसके अलावा अजमेर में 8, जोधपुर झालावाड़ में पांच पांच, कोटा में 4 और धौलपुर में 2 मरीज सामने आए। राज्य में अब कुल संक्रमितों की संख्या 2059 हो गयी है। जबकि 33 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं राहत की बात ये रही की आज सुबह 9 बजे की रिपोर्ट में जयपुर में एक भी मामला सामने नहीं आया। जयपुर में अब-तक 777 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले चुके है ।

अजमेर,जोधपुर,कोटा , झालावाड़ में बढ़ रहा आंकड़ा
आज सुबह मिले पॉजिटिव मरीजों में अजमेर में 8, जोधपुर में 5, झालावाड़ में 5 कोटा में 4 नए पॉजिटिव मरीज मिले । आज मिले नए पॉजिटिव मरीजों के बाद अजमेर में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 114, जोधपुर का 321, झालावाड़ का 29, और कोटा का 148 हो गया है । डूंगरपुर और धौलपुर जिले में एक बार फिर कई दिनों बाद पॉजिटिव मरीज मिलने से चिंता बढ़ गई है । आज सुबह डूंगरपुर में 1 और धौलपुर में 2 पॉजिटिव मिले ।