TKM ने लागू किया डीलर ऑपरेशंस रीस्टार्ट गाइडलाइन

0
416

कोटा। जब हम जीवन और कारोबारों पर Covid-19 के प्रभाव से बचने के लिए नए-नए तरीके तलाश रहे हैं तो टोयोटा कंपनी ने आज एक अनूठा डीलर ऑपरेशंस रीस्टार्ट गाइडलाइन तैयार किया है ताकि अपने डीलर पार्टनर को सुरक्षा और हाईजीन के अच्छे व्यवहार और अनुपालन का महत्व बता कर इस मामले में शिक्षित और सशक्त कर सके। इस तरह सभी स्टेकधारकों को स्वास्थ्य से संबंधित खतरों से सुरक्षित किया जा सकेगा।

सुरक्षा टोयोटा की प्राथमिकताओं में से एक है और कंपनी अपने कर्मचारियों तथा स्टेकधारकों की सुरक्षा के लिए जो कुछ करती है उसमें उसका असर दिखता है। इस बात का ख्याल रखते हुए लॉकडाउन खत्म होने के बाद उद्योग के लिए एक गाइड के रूप में व्यापक रीस्टार्ट मैनुअल पेश करने वाले टीकेएम ने अब अपने डीलर परिचालन शुरू करने के लिए एक विस्तृत दिशानिर्देश पेश किया है।

इस अनूठी पहल पर कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड सर्विस नवीन सोनी ने कहा, इसमें कोई शक नहीं है कि दुनिया भर में लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्रभावित करने के अलावा कोविड-19 के प्रसार से विश्व अर्थव्यवस्था थम सी गई है। इस पृष्ठभूमि में कंपनी ने इस अनूठे डीलर ऑपरेशंस रीस्टार्ट गाइड लाइन की पेश की है जो न सिर्फ डीलर पार्टनर और उनके कर्मचारियों बल्कि निष्ठावान ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद है। सुरक्षा को महत्व देने वाला डीलर ऑपरेशंस रीस्टार्ट गाइड लाइन टीकेएम के डीलर नेटवर्क के लिए निर्देश तैयार करता है और इसमें संबंधित इकाइयों और कर्मचारियों के लिए सुरक्षा प्रोटोकल पर प्रकाश डाला गया है।