शिक्षा एवं मनोरंजन के कंटेंट को एयरटेल ने किया बिल्कुल मुफ्त

0
24387

कोटा। देशभर में चल रहे कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान माता-पिता बच्चों को घर में ही रखने की कोशिश कर रहे हैं। उनके इस प्रयास को कारगर करने के लिए भारती एयरटेल सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए किड्स कंटेंट लाइब्रेरी को बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध करा रही है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम पर बच्चों के लिए कुछ लोकप्रिय सामग्रियां जैसे बालगणेश, लीफ फ्रॉगरू अमेजिंग एम्यूजमेंट अल्फा बेटपार्क, तूनपुर का सुपर हीरो, अलादीन, अकबर-बीरबल की कहानियां, द लेगो बैटमैन मूवी, आदि शामिल हैं।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम , प्रीमियम डिजिटल सामग्री के लिए इस वीडियो नेटवर्क पर बच्चों के लिए शिक्षा और मनोरंजन से पूर्ण गुणवत्ता सामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। इसमें टीवी शो, शॉर्ट फिल्म, मूवी, कार्टून, डॉक्यूमेंटरीज, नर्सरी राइम्स और बहुत कुछ सार्थक सामग्री शामिल हैं।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट अफसर आदर्श नायर का कहना है-जब तक हम घर के अंदर रहते हैं और सामाजिक दुरी बरकरार रखते हैं, उस समय यह महत्वपूर्ण है कि बच्चों को उनकी शिक्षा और मनोरंजन के लिए सार्थक सामग्री उपलब्ध हो। एयरटेल अपने एक्सस्ट्रीम प्लेटफॉर्म में एक किड्स चैनल शुरू कर इसे मुफ्त में दे रहे हैं। इससे इस कठिन समय के दौरान कुछ जरूर राहत मिलेगी।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम के व्यापक एन्ट्राइंमेंट कैटलॉग में, सैकड़ों टीवी चैनल, अंग्रेजी, हिंदी और कई भारतीय भाषाओं में हजारों फिल्में और शो, लाखों गाने, और लोकप्रिय ओटीटी मनोरंजन ऐप तक पहुंच शामिल है।