जयपुर के SMS अस्पताल के कैंटीन कर्मचारी को कोरोना, प्रशासन में खलबली

0
46

जयपुर। राजस्थान के सबसे बड़े अस्पताल की कैंटीन में भी कोरोना वायरस ने सेंध मार ली है। जी हां, राजधानी जयपुर में प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल की कैंटीन के कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना है। जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में एकाएक कैंटीन को बंद करना पड़ा। अस्पताल प्रशासन अब कर्मचारी के संपर्क में आए लोगों को खंगालने में जुट गया है।

उधर, मरीज को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि अस्पताल प्रशासन कैंटीन की सेनेटाइजेशन की भी तैयारी कर रहा है। साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कहीं संक्रमण वार्ड या मरीज के किसी परिजन तक तो नहीं पहुंचा।

प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को आज सुबह 6 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए। जिसमें जयपुर के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। आज सुबह आई रिपोर्ट में झुंझुनूं और दौसा में 2-2 जबकि बीकानेर में 1 पॉजिटिव मरीज सामने आया। प्रदेशभर में अब-तक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 210 हो गई है वहीं कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या 5 हो गई।

दौसा जिले में भी आज सुबह दो पॉजिटिव मरीज मिले । बता दें दौसा में पहला पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद शनिवार को 32 लोगों का सैंपल जांच करवाई गई थी । जांच में 29 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली । स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार दोनों युवक तबलीगी जमात से आए पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से पॉजिटिव हुए। दोनों पॉजिटिव दौसा के रहने वाले है