‘महाभारत’ में कृष्ण बने नीतीश के साथ हुआ चमत्‍कार, जानिए कैसे

0
1482

मुंबई। बी.आर. चोपड़ा के हिट ‘महाभारत’ सीरियल में भगवान कृष्ण का किरदार निभाकर पॉप्युलर हुए ऐक्टर नीतीश भारद्वाज के साथ हाल ही एक ऐसा चमत्कार हुआ है, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। इस चमत्कार से नीतीश इस कदर खुश हुए कि बताए बगैर नहीं रह सके।

नीतीश ने फैन्स को अपने साथ हुए इस चमत्कार के बारे में बताया है जो कि ‘महाभारत’ से जुड़ा हुआ है। नीतीश भारद्वाज ने हाल ही महाभारत को लेकर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे नीतीश के मुताबिक, अब तक 35 लाख लोगों ने देखा और 1 करोड़ 12 लाख लोगों तक पहुंचा। नीतीश इससे इतना ज्यादा खुश हैं कि अब उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम जॉइन कर लिया है, ताकि वह अपने फैन्स के और भी करीब रह सकें और ‘महाभारत’ से लेकर गीता तक से जुड़ी दिलचस्प बातें और किस्से साझा कर सकें। नीतीश भारद्वाज ने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है।

खुशी से फूले नहीं समा रहे नीतीश भारद्वाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए फैन्स के साथ यह गुड न्यूज शेयर की और उनका शुक्रिया अदा किया। साथ ही अपने साथ घटे चमत्कार के बारे में भी बताया। नीतीश भारद्वाज ने बताया कि कैसे लोग उन्हें लिख-लिखकर भेज रहे हैं कि वही श्रीकृष्ण हैं। वीडियो में इस बारे में बताते हुए नीतीश ने कहा, ‘मैं कोई भगवान नहीं हूं। कई लोग लिख रहे हैं कि मैं ही श्रीकृष्ण हूं। ऐसा नहीं है। हम में से प्रत्येक में कृष्ण और भगवान हैं। मैं तो बस मात्र एक मनुष्य हूं।’