फिटनेस कंटेंट के लिए एयरटेल देगा पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म

0
678

नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने एयरटेल स्टार्ट अप एक्सेलरेटर प्रोग्राम के तहत स्पेक्टाकॉम ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड में हिस्सेदारी हासिल की है। ये प्रोग्राम प्रारंभिक भारतीय स्टार्ट-अप्स के विकास को समर्थन देने पर केंद्रित है।

स्पेक्टाकॉम द्वारा उत्पादित अग्रणी डिजिटल सामग्री ने हर भाषा, भौगोलिक क्षेत्र और फिटनेस स्तर के लोगों को एक-दूसरे के साथ जुड़ने और अभिनव स्वास्थ्य व फिटनेस प्रशिक्षण कार्यक्रमों का पता लगाने में सहायता की है। एयरटेल स्पेक्टाकॉम के साथ मिलकर काम करेगी ताकि इस आधुनिक स्वास्थ्य मंच के बारे में जागरूकता बढ़ाने और इसे अपनाने में मदद मिल सके व साथ ही व्यक्तियों को मानसिक बाधाओं को दूर कर अपनी पूरी क्षमता हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। लाइव चरम खेल स्पर्धाओं के साथ-साथ प्रशिक्षण और पोषण सम्बंधित वीडियो बनाकर स्पेक्टाकॉम फिट और स्वस्थ रहने में भारतीयों की बढ़ती रुचि का सम्पूरक बनेगा।

एयरटेल अपने प्लेटफॉर्म एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूजिक के माध्यम से लाखों भारतीयों के घरों और स्मार्टफोन में सीधे स्पेक्टाकॉम की इस रोमांचक अनन्य डिजिटल सामग्री को वितरित करने में मदद करेगा। इस गहरे डिजिटल वितरण के माध्यम से एयरटेल के ग्राहक, जिनमें छोटे शहर और गाँव के युवा शामिल हैं,इस हाई-ओक्टेन सामग्री को देखते हैं और अपने फिटनेस आंदोलन की मुख्य धारा का हिस्सा बनाते हैं।

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट अफसर, आदर्श नायर का मानना है कि -भारत में मोबाइल इंटरनेट की गहरी पैठ के कारण,भारत के युवाओं द्वारा डेविल्स सर्किट स्टाइल एक्स स्पोर्ट्स को अपनाने की क्षमता बढ़ने की अपार संभावना है। यह युवाओं के साथ जुड़ने और उन्हें अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म प्रदान करने के एयरटेल के मजबूत फोकस में फिट बैठता है।