आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर रिलीज

0
407

अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि फिल्म की कास्ट इसके ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड थी और आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में ट्वीट भी किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार किरदार में नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना एक बार फिर हाजिर हैं एक अलग अंदाज में। उनकी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधाना’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो काफी इंट्रेस्टिंग लग रहा है। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार गे किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके पार्टनर के रूम में दिखाई देंगे जितेंद्र कुमार। ट्रेलर में आपको कुछ डबल मीनिंग वर्ड्स भी सुनाई देंगे लेकिन इनको बैलेंस करनी की कोशिश भी की गई है।

बच्चे के गे होने का पता चलने पर फैमिली के साथ जो स्ट्रगल होता है वह इसमें एंटरटेनिंग ढंग से दिखाया है। फिल्म में आयुष्मान का अलग अंदाज दिखेगा तो जितेंद्र भी इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। नीना गुप्ता और गजराज का ‘मां के पास दिल होता है’ डायलॉग सोशल मीडिया पर छाया है।

ट्रेलर के बैकग्राउंड में 1985 में आई अनिल कपूर की फिल्म ‘साहेब’ गाना ‘यार बिना चैन कहां’ चलता है जो सिचुएशन के साथ मजेदार ढंग से ब्लेंड हो रहा है और अचानक से आपका मूड भी बना देता है।

सीरियस सिचुएशन में फन का तड़का
फिल्म के ‘हमें परिवार के साथ जो लड़ाई लड़नी पड़ती है वो सबसे बड़ी और खतरनाक होती है’ जैसे डायलॉग्स भी इम्प्रेसिव हैं हालांकि सीरियस डायलॉग्स के साथ भी फन का ट्विस्ट है।

उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके पोस्टर्स भी शेयर किए हैं, इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, कार्तिक का प्यार होकर रहेगा अमन! इस नए पोस्टर में इसकी ज्यादातर कास्ट दिखाई दे रही है जिसमें नीना गुप्ता, गजराज राव, जितेंद्र कुमार, मनुऋषि चड्ढा, सुनीता रजवार, मानवी शामिल हैं।