कंगना रनौत बनी शानदार स्टूडियो की मालकिन

0
613

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलिवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अब कंगना ने अपने फैन्स को एक और गुड न्यूज़ दे दी है। उन्होंने मुंबई के एक पॉश इलाके में पाली हिल में अपने लिए एक शानदार स्टूडियो खरीदा है। इसकी जानकारी कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर दी है।

रंगोली ने कंगना के एक नए स्टूडियो की तस्वीर अपने ट्विटर वॉल पर पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कहा है, ‘यह मुंबई के प्राइम लोकेशन, पाली हिल में कंगना का स्टूडियो है। उन्होंने यह सपना 10 साल पहले देखा था और आज हम सब इसे देख रहे हैं। जब लोग अपनी ईमानदारी और सच्चाई से सबकुछ पा सकते हैं तो लोग छोटी-मोटी बंडलबाजी और बेईमानी क्यों करते हैं।’

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कंगना की तारीफ में कहा है, ‘कंगना ने कभी किसी को कहने का मौका नहीं दिया कि उन्हें क्या करना है या क्या नहीं। उन्होंने कभी किसी शादी और न किसी अवॉर्ड्स में डांस नहीं किया, न ही कोई चिंदी ब्रैंड्स के लिए काम किया है। उन्होंने हमेशा मूवी माफिया के चेहरे पर तमाचा भी जड़ा है, इसके बावजूद उनके पास मैक्सिमम प्रॉपर्टीज़ है, क्या कभी किसी ऐक्ट्रेस ने ऐसा तेवर दिखाया है? (प्लीज़, उनके पति के प्रॉपर्टीज़ को काउंट न करें)।

कंगाना उन स्टार्स में से हैं, जो अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं। वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं रितिक रोशन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर। पिछले कुछ सालों से कंगना और रितिक के बीच आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा है। इसके अलावा कंगना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में अपने साथ हुए आदित्य पंचोली के दुर्वव्यवहार को लेकर भी खुलकर काफी कुछ कह चुकी हैं। कंगना ने करण जौहर को निशाने पर रखते हुए नेपोटिज़म जैसे मुद्दे को भी बेबाकी से सबके सामने रखा है और लगातार इसके खिलाफ बोलती रही हैं।