‘मर्दानी 2’ का ट्रेलर रिलीज़, रानी मुखर्जी पुलिसिया अवतार में फिर छाई

0
343

मुंबई/कोटा रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें वह अपने दमदार पुलिसिया अवतार में एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार दिख रही हैं। साल 2014 में आई रानी की इसी नाम से पहली फिल्म ‘मर्दानी’ में उन्होंने अपने शिवानी शिवाजी राव वाले किरदार का जबरदस्त जलवा दिखाया था। अब इसकी अगली फ्रैंचाइज़ी फिल्म अगले महीने रिलीज़ के लिए तैयार है।

फिल्म का टीज़र और फर्स्ट लुक आते ही सुर्खियों में रहा और अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी किया है। इसी के साथ बताया गया है कि ‘मर्दानी 2’ 13 दिस्मबर को रिलीज़ हो रही है। इस ट्रेलर में रानी एक ऐसे अपराधी का पीछा करती नजर आ रही हैं, जिसपर लड़कियों के साथ रेप और मर्डर का आरोप है। विडियो में रानी का अवतर लेडी सिंघम वाला है, जिसमें वह बेल्ट से किसी अपराधी को जमकर पीटती नजर आ रही हैं।

पोस्टर्स से लेकर टीज़र और ट्रेलर में रानी अपने अग्रेसिव अवतार में नजर आ रही हैं। गोपी पुथरण द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जयपुर और राजस्थान के कोटा में फिल्माया गया है, जिसमें ऐक्शन की भरमार है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में रानी का सामना 21 साल के विलन से होना है।

कोटा की छवि ख़राब करने वाली फिल्म बेन करने की मांग
मर्दानी 2 फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही इसका विरोध भी शुरु हो गया है। कोटा को लेकर बनाई गई इस फिल्म में कोटा शहर को रेप सिटी के तौर पर प्रस्तुत किया जा रहा है। ट्रेलर में ऐसा ही नजर आ रहा है,जिसके बाद शहरवासियों ने इस फिल्म को बेन करने की मांग की है।

श्री सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने इस संबध में प्रधानमंत्री को ट्वीट कर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। गौरतलब है कि यह फिल्म कोटा एवं आसपास की लोकेशन पर फिल्माई गई है।