BIGG BOSS 13: विवादित रिएलिटी टीवी शो आज से

    0
    79

    मुंबई। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है । आज रात 9 बजे कलर्स टेलीविजन पर शो का पहला एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। शो के कंटेस्टेंट्स की आधिकारिक लिस्ट आ चुकी है और सलमान खान इस बार किन 13 सेलेब्रिटीज के साथ यह मजेदार गेम शो खेलने वाले हैं।

    सलमान खान अब तक बिग बॉस के दस सीजन होस्ट कर चुके हैं। यह उनका ही जादू है कि समय के साथ-साथ बिग बॉस के फैन्स भी बढ़ते गए हैं। इस शो का फैन्स में अलग ही क्रेज है। बिग बॉस 13 का रविवार को ग्रैंड प्रीमियर है। फैन्स बेसब्री से इस शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंटेस्टेंट्स के अलावा शो में और भी सस्पेंस है। नया सीजन कई बदलावों के साथ शुरू हो रहा है।

    बिग बॉस 13 शो के पुराने सीजन्स से थोड़ा हटके होगा। इस बार शो में कई नई चीजें देखने को मिलेंगी। इनमें से कई बातें ऐसी हैं जो शो में पहले कभी नहीं देखी गईं। खबर है कि सलमान के अलावा ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल भी इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगी। देखिए, बिग बॉस 13 किस तरह पुराने सीजन्स से हटके है।

    4 हफ्तों में कंटेस्टेंट पहुंच जाएंगे फिनाले में
    मेकर्स ने इस बात का खुलासा करके इसमें होने वाले ट्विस्ट्स का तो हिंट दे ही दिया है। बता दें कि इस बार कुछ कंटेस्टेंट्स 4 हफ्तों में ही फिनाले में अपनी जगह बना सकते हैं। उन्हें फिनाले का टिकट लेने के लिए एक मौका दिया जाएगा। हालांकि, इस टिकट को जीतने वाले कंटेस्टेंट को इसे बचाए रखने के लिए आगे बहतर परफॉर्म करना होगा।

    कोई कॉमनर नहीं होगा
    हर बार शो में सिलेब्रिटीज के अलावा कई आम लोग भी हिस्सा लेते थे। हालांकि, इस बार मेकर्स ने शो में सिर्फ सिलेब्रिटीज को रखने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ऐसा शो की टीआरपी को बनाए रखने के लिए किया है। बिग बॉस का आलीशान घर हर बार लोनावला में बनता था। इस बार इसे मुंबई में ही फिल्मसिटी में बनाया गया है।

    शो में होगा एक डॉगी
    मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है जिसमें बिग बॉस के घर में एक डॉगी को घुसते हुए दिखाया जा रहा है। इससे इस बात का हिंट मिलता है कि घर में यह पेट भी कंटेस्टेंट्स के साथ ही रहेगा।

    घर की मालकिन अमीषा पटेल
    बिग बॉस 13 की कमान इस बार अकेले सलमान खान पर नहीं है बल्कि मेकर्स घर के लिए एक मालकिन भी लेकर आए हैं। इसके लिए ऐक्ट्रेस अमीषा पटेल को चुना गया है। अमीषा घर की मालकिन की भूमिका निभाएंगी और कंटेस्टेंट्स को टास्क देंगी। उनके लिए घर में एक सीक्रेट रूम बनाया गया है।