सनी देओल भाजपा में शामिल, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव, 365 करोड़ के हैं हैं मालिक

0
274

नई दिल्ली। पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी के बाद बेटे सनी देओल ने भाजपा पार्टी में शामिल हो गए हैं। वो पंजाब की गुरुदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। इस सीट से विनोद खन्ना भाजपा के टिकट पर कई बार सांसद रहे हैं। पिता धर्मेंद्र भी साल 2004 में भाजपा के टिकट से बीकानेर से चुनाव लड़कर जीत दर्ज कर चुके हैं। वहीं मां हेमा मालिनी यूपी की मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने इस सीट से चुनाव भी जीता है।

एक फिल्म का 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं सनी
सनी देओल फिलहाल एक फिल्म का 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और वो एक एंडोर्समेंट के लिए सनी करीब 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। वेबसाइट नेटवर्दियर की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल करीब 50 मिलियन डॉलर यानी 365 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। सनी की कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में नहीं हैं। उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ‘विजेता फिल्म्स’ है।

लंदन में सनी देओल का है शानदार घर
सनी देओल की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास मुंबई के जुहू इलाके में शानदार बंगला है। इसके अलावा पंजाब में सनी का पैतृक घर और कई बीघा खेत हैं। साथ ही यूके में भी उनका शानदार घर है। सनी के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं। इनमें पोर्शे के अलावा ऑडी ए8 और रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं। सनी जब भी शूटिंग या किसी इवेंट में जाते हैं तो उन्हें अक्सर पोर्शे कार ड्राइव करते देखा जाता है।