सेमसंग गैलेक्सी A10 की बिक्री आज से शुरू, जानें कीमत और खूबियां

0
170

नई दिल्ली। भारत में पिछले महीने लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। बड़ी स्क्रीन, ऐंड्रॉयड 9.0 पाई अपडेट और दमदार बैटरी जैसी कई खूबियों वाले इस स्मार्टफोन को आज से ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदा जा सकेगा। जानें इसके सारे फीचर्स और खूबियां…

Samsung Galaxy A10 के स्पेसिफिकेशन्स
सैमसंग गैलेक्सी A10 स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 720X1520 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7884 SoC प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 3400mAh की लिथियम आयन बैटरी दी गई है।

बात की जाए कैमरे की तो F 1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो फेस रिकग्निशन टेक्नॉलजी सपॉर्ट करता है। यानी इस फोन को आप चेहरे के जरिए भी अनलॉक कर सकते हैं। सैमसंग ने इस साल मिड रेंज सेगमेंट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। बाजार में कंपनी के नए Galaxy A10 का मुकाबला रियलमी और शाओमी के स्मार्टफोन के साथ होगा।

कीमत और उपलब्धता
सैमसंग गैलेक्सी A10 की कीमत 8,490 रुपये रखी गई है। यह रेड, ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। आज से ही यह ऑफलाइन और ऑनलाइन (ऐमजॉन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, सैमसंग डॉट कॉम) बिक्री के लिए उपलब्ध है।