48MP कैमरा और OLED डिस्प्ले के साथ होगा Moto Z4 लॉन्च

0
158

नई दिल्ली । Moto Z4 की एक नई लीक सामने आई है, इस नई लीक में Moto Z4 के रेंडर्स को दिखाया गया है। साथ ही साथ इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में इस साल लॉन्च हुए ज्यादातर मिड रेंज के स्मार्टफोन की तरह ही 48MP का रियर कैमरा दिया जाएगा।

इसके अलावा Motorola के इस नए डिवाइस को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी (सिस्टम ऑन चिप) प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं Moto Z4 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में

Moto Z4 की संभावित कीमत
रिपोर्ट्स की मानें तो Moto Z4 को इस समय मौजूद फ्लैगशिप डिवाइस से आधी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल Moto Z3 को अमेरिका में $480 (लगभग 33,300 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था।

Moto Z4 के संभावित फीचर्स
Moto Z4 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर नेक्स्ट जेन 5G नेटवर्क मॉड्यूल सपोर्ट के साथ दिया जा सकता है।

फोन 4GB और 6GB दो रैम ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। फोन की इंटरनल स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई लीक सामने नहीं आई है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है।

इसके अलावा इसमें 12+6 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया जा सकता है। सेकेंडरी कैमरे में से एक नाइट विजन कैमरा हो सकता है। इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है।