ओयो ने लॉन्च किया ओपन पार्टनर प्रोग्राम, जानिए क्या है खास

0
689

हॉस्पिटैलिटी फर्म ओयो ने गुरुवार को एक साल के लिए ओयो पार्टनर एंगेजमेंट नेटवर्क (ओपेन) प्रोग्राम लॉन्च किया। इसे ओयो के देशभर में फैले 8,700 एसेट ओनर पार्टनर के बिजनेस गोल्स को हासिल करने में मदद करने के इरादे से शुरू किया गया है।

ओयो के इंडिया और साउथ एशिया मार्केट के सीईओ आदित्य घोष ने बताया कि ओपन प्रोग्राम चार स्तंभों पर टिका है- पार्टनर्स से वादा, ग्रोथ में मदद, एंगेजटमेंट को बढ़ाना और एसेट पार्टनर को पहचान देना। उन्होंने बताया कि इसके तहत पार्टनर्स से छह मुख्य वादे किए जाएंगे, जिसमें पारदर्शी पेमेंट प्रोटोकॉल्स, वित्तीय सहयोग, जुड़ाव के लिए बहुत से टच प्वाइंट्स, मार्केटिंग एक्सिलेंस, टेक्नोलॉजी से जुड़े इनोवेशन और नियमों के अनुपालन में सहयोग देना शामिल है।

घोष ने बताया, ‘ओपन प्रोग्राम के जरिए हम विचारों के आदान-प्रदान, सहयोग मुहैया कराने और रिश्ते में विश्वास बढ़ाने के लिए एक संगठित तरीके की नींव रख रहे हैं। इसके आधार पर हम अगले कई दशकों तक रिश्ता बने रहने की उम्मीद कर रहे हैं।’ उन्होंने बताया कि हॉस्पिटैलिटी सेक्टर में इस तरह का यह पहला कदम है।

उन्होंने बताया कि नियामकीय अनुपालन में सहयोग देने के वादे के तहत ओयो एसेट ओनर्स को नियामकीय शर्तों के अनुपालन में मदद करेगी, जिससे वे अपने बिजनेस को जारी रख सकें। साथ ही उन्हें स्थानीय लीगल और एकाउंटिंग फर्मों की लिस्ट भी मुहैया कराएगी, जो इंडस्ट्री से जुड़े मामलों की विशेषज्ञ होंगी।

पारदर्शी पेमेंट प्रोटोकॉल्स के वादे के तहत एसेट ओनर्स को देरी से हुए पेमेंट्स पर 18 पर्सेंट का इंटरेस्ट दिया जाएगा और किसी समस्या की स्थिति में तय तारीख से पहले उसका समाधान निकाला जाएगा। घोष ने बताया कि कंपनी ने को-ओयो नाम से एक ऐप भी लॉन्च किया है जो पारदर्शी तरीके से बिजनेस मैट्रिक्स मुहैया कराएगा। को-ओयो ऐप के जरिए एसेट ओनर्स अपने होटल से जुड़े कैश-फ्लो, बिजनेस के प्रदर्शन, कीमतें, कस्टमर के रिव्यू और सिफारिशों को देख सकते हैं।