बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : कलंक ने पहले ही दिन बनाया रेकॉर्ड

0
233

वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘कलंक’ कल 17 अप्रैल को रिलीज़ हो गई और ऐसा लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। साल 2019 की अब तक की बेस्ट ओपनिंग फिल्म ‘कलंक’ ने पहले ही दिन 21-22 करोड़ की कमाई कर डाली है। यह वरुण और आलिया की अब तक की सबसे शानदार ओपनिंग वाली फिल्म साबित हो चुकी है, जिसने ‘जुड़वां 2’ और ‘गली बॉय’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को फैमिली, फीमेल और यूथ ऑडियंस का काफी अच्छा सपॉर्ट मिला है। फिल्म को महावीर जयंती की छुट्टी का भी फायदा मिलता दिख रहा है। आनेवाले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा कि फिल्म को लोगों ने वाकई पसंद किया है या नहीं।

कहानी 1940 के दशक की है, जो हुसैनाबाद पर बेस्ड है, जहां रूप (आलिया भट्ट) की दुनिया उस वक्त अचानक बदल जाती है, जब वह अपनी बहनों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए अखबारनवीस देव चौधरी (आदित्य रॉय कपूर) से शादी करने को राजी हो जाती है।

दूसरी तरफ लोहार के रूप में काम करनेवाला दिलफेंक जफर (वरुण धवन) रूप से नजदीकियां बढ़ाकर प्यार की दुनिया रच देता है। फिल्म में आलिया और वरुण के अलावा, आदित्य रॉय, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और कुणाल खेमू जैसे कलाकार हैं।