हुंडई ने नई वरना सेडान की टीजर इमेज़ जारी की

0
74

नई दिल्ली। हुंडई ने नई वरना सेडान की टीजर इमेज़ जारी की है, संभावना है कि आने वाले हफ्तों में कंपनी इसकी दूसरी जानकारियों से भी पर्दा उठायेगी। cardekho.com के मुताबिक, नई वरना का डिजायन काफी हद तक हुंडई की एलांट्रा से मिलता है, इस में हुंडई की नई कास्केडिंग ग्रिल दी गई है, इसके दोनों ओर स्वेप्टबैक प्रोजेक्टर हैडलैंप्स लगे हैं, एलांट्रा की तरह इन में भी जे आकार वाली डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें दी गई हैं। नई वरना में प्रोजेक्टर फॉग लैंप्स भी लगे हैं।

मौजूदा मॉडल की तरह नई वरना में भी कूपे स्टाइल वाली रूफलाइन दी गई है, इस में एलांट्रा से मिलते-जुलते स्प्लिट एलईडी टेललैंप्स भी दिए गए हैं। पीछे वाले बंपर पर ड्यूल-टोन ट्रीटमेंट के साथ रिफ्लेक्टर्स दिए गए हैं, केबिन में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करने वाला हुंडई का नया 7 इंच इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है।

पुरानी वरना की तुलना में नई वरना की चौड़ाई को 29 एमएम, लंबाई को 15 एमएम और व्हीलबेस को 10 एमएम बढ़ाया गया है, ऊंचाई दोनों की एक समान है। इंजन से जुड़ी जानकारी अभी तक नहीं मिली है, संभावना है कि इस में मौजूदा मॉडल वाले 1.4 लीटर और 1.6 लीटर (पेट्रोल और डीज़ल) इंजन आ सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई वरना में 4-स्पीड ऑटोमैटिक की जगह हुंडई क्रेटा वाला 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है।