अंगूरी भाभी के बारे में यह नहीं जानते होंगे आप

0
225

‘भाभी जी घर पे हैं’ की अंगूरी भाभी ऐक्‍ट्रेस शुभांगी आत्रे ने 11 अप्रैल को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है । शुभांगी का जन्म 11 अप्रैल 1981 को इंदौर में हुआ था। अक्सर पारंपरिक लिबास में दिखने वाली शुभांगी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं। यहां हम आपको शुभांगी की कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में लोगों को कम ही पता है..

शुभांगी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत अपनी शादी के बाद साल 2006 में की थी। वह सबसे पहले एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आईं थीं।शुभांगी मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली हैं और फिलहाल अपने पति पीयूष और बेटी आशी (12) के साथ मुंबई में रह रही हैं।

शुभांगी अपने दिन की शुरुआत पूजा से करती हैं। वह मुंबई के दहिसर इलाके में रहती हैं और नायगांव में स्थित शो के सेट तक पहुंचने के लिए उन्हें 40 मिनट का सफर करना पड़ता है।शुभांगी की पसंदीदा जगह उनका घर है और उनको बालकनी में समय बिताना बेहद पसंद है। वहीं सफर के दौरान शुभांगी को गाने सुनना बहुत पसंद है।

शुभांगी भले ‘भाभी जी घर पे हैं’ शो में देसी अवतार में नजर आ रही हैं, लेकिन साल 2003 में वह मिस मध्य प्रदेश का खिताव अपने नाम कर चुकी हैं। ऐक्टिंग में करियर बनाने से पहले शिवांगी ने एमबीए की पढ़ाई की है। साथ ही वह एक ट्रेंड कथक डांसर भी हैं।

शुभांगी आत्रे सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज और विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं शुभांगी पिछले दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने थाइलैंड गई थीं। उन्होंने बिकनी में अपनी फोटोज शेयर की थीं, जिसके लिए फैंस ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया था।