प्रियंका चोपड़ा ने माना, निक जोन्स को भेजे थे सेक्स मैसेज

0
252

प्रियंका चोपड़ा खूबसूरत और स्किलफुल ऐक्ट्रेस तो हैं ही, वह एक बोल्ड और बिंदास बाला भी हैं। प्रियंका ने अपनी लव लाइफ और शादी को लेकर कुछ नहीं छिपाया। निक के साथ रिलेशनशिप को भी उन्होंने कुछ वक्त बाद ही उजागर कर दिया था। हाल ही में What Happens Live With Andy Cohen शो में उन्होंने यह स्वीकार किया कि निक जोन्स को सेक्स मैसेज भेजे थे।

आज प्रियंका अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं और खुलकर इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में वह ‘वॉट हैपन्स लाइव विद ऐंडी कोहेन’ (What Happens Live With Andy Cohen) नाम के शो पर पहुंचीं। इस शो पर उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में खुलकर बात की और शो के ‘I Do’s और I Don’ts’ राउंड पर हिस्सा लिया।

इस राउंड में शो के होस्ट कोहेन ने प्रियंका से कई दिलचस्प सवाल किए, जिनमें से एक सवाल था कि क्या वह लॉन्ग डिस्टेंस कपल के बीच सेक्सटिंग (सेक्स मेसेज) या फेसटाइम सेक्स में यकीन करती हैं? तो उन्होंने कहा कि हां क्यों नहीं? इसके बाद जब होस्ट ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी निक जोनस को सेक्स मेसेज भेजे, तो इस पर पहले प्रियंका ने ‘ना’ में जवाब दिया, लेकिन तुरंत ही कहा, ‘एक बार मैंने कोशिश की थी।’

वाकई, प्रियंका का यह खुलासा काफी दिलचस्प है। खैर, बात करें प्रियंका के वर्क प्रॉजेक्ट्स की तो वह जल्द ही फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में नज़र आएंगी। शोनाली बोस के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में ज़ायरा वसीम भी हैं। इसके अलावा प्रियंका हाल ही में अपने पति निक के साथ म्यूजिक सिंगल ‘सकर’ में नज़र आई थीं।