जेसीआई कोटा एलेगेंस के फन एंड फ़ूड फेस्ट का आयोजन रविवार को

0
120

कोटा। शहर मे पहली बार जेसीआई कोटा एलेगेंस की ओर से आगामी रविवार को डिजनीलैंड थीम पर आधारित फन एंड फ़ूड फेस्ट का आयोजन रोटरी बिनानी सभागार शॉपिंग सेन्टर में किया जायेगा। कार्यक्रम सलाहकार ऋचा विजय ने मंगलवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि कोटा में पहली बार बच्चों के साथ परिवार को साथ लेकर फन फूड फेस्टिवल का आयोजन जेसीआई कोटा एलिगेंस द्वारा किया रहा है।

अध्यक्ष यशिका विजय के अनुसार कार्यक्रम मे कोटा शहर के कई प्रसिद्ध दुकानदारों तथा जेसीआई मेंबर्स द्वारा कई प्रकार की स्टाल्स का प्रदर्शन किया जाएगा। इनमे प्रमुख अंगदान एवं नेत्रदान को प्रेरित करने वाली शाइन इंडिया फाउंडेशन की स्टाल, आयुर्वेदिक रूप से बच्चों को स्वस्थ रखने के लिए दवाइयों की स्टाल, खाद्य पदार्थों, पारंपरिक कपड़ों की, कोटा की खास कुल्फी, मसाले, सुपारी,ज्वैलरी सहित लगभग 30 स्टाल्स मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेंगी।बच्चो के लिए प्रमुख आकर्षण मुफ्त झूले रहेंगे।

सचिव अनुषा जैन ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य रूप से बच्चों के लिए फन फेस्ट में मुख्य आकर्षण हेल्थी बेबी शो, ट्विन बाई बर्थ रहेंगे, जिसमें किसी भी उम्र के जुड़वाँ भाग ले सकेंगे।इसके अलावा डिज्नी थीम पर आधारित फ़ैशन वाक जो कि 6 से 12 वर्ष के बालक बालिकाओं के लिए आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में विभिन्न कांटेस्ट के लिए प्रथम,द्वितीय, तृतीय पुरस्कार दिए जाएंगे। जेसीआई सेनेटर मेघना शेखावत भी रहेंगी।

संयोजक नीलम विजय के अनुसार यहां सभी राज्यों के खाने की स्टाल होगी ओर साथ ही परिवार शोपिग का आनंद लेते हुए गेम जोन का भी मजा उठाएंगे। प्रतियोगिता के लिए प्री रजिस्ट्रशन शुरू किए जा चुके हैं। कोटा के इतिहास में होने वाले इस पहले डिज्नी कार्यक्रम में कोटा के हज़ारों लोगों के आने की तैयारी है।