रिलीज हुआ कलंक का ‘घर मोरे परदेसिया’ गाना: देखिये वीडियो

0
250

मुंबई। अगले महीने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार फिल्म कलंक का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने के बोल, ‘घर मोरे परदेसिया’ हैं। गाने को अपनी आवाज श्रेया घोषाल और वैशाली महाड़े ने दी है। गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और गाने को कोरियॉग्राफ रेमो डिसूजा ने किया है। गाने में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट एकदम प्यारी नजर आ रही हैं।

फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है। बता दें कि ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के पहले गाने का टीजर जारी किया गया था। इसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा जैसे ऐक्टर हैं। आप भी देखिए कलंक फिल्म का पहला गाना घर मोरे परदेसिया…

फिल्म में वरुण धवन जफर के रोल में नजर आएंगे तो आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी के रूप में दिखेंगे। आलिया भट्ट फिल्म में रूप के किरदार निभाएंगी। बात करें, संजय दत्त की तो फिल्म में वह बलराज चौधरी के रूप में दिखेंगे। ‘कलंक’ को अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को प्रड्यूस करने के लिए करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने हाथ मिलाया है।