प्रिया प्रकाश की फिल्‍म ‘श्रीदेवी बंगलो’ का दूसरा टीजर रिलीज

0
220

मुंबई। अपने विडियो के कारण चर्चा में आईं और रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं ऐक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में मलयालम फिल्‍म ‘ओरू अदार लव’ से अपना फिल्‍मी डेब्‍यू किया था। फिल्‍म को तमिल, तेलुगू और कन्‍नड़ के डब वर्जन के साथ भी रिलीज किया गया था। इस सबके बाद से प्रिया लगातार चर्चा में रहीं।

अब वह डायरेक्‍टर प्रशांत की फिल्‍म ‘श्रीदेवी बंगलो’ से अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने के लिए तैयार हैं। पहले टीजर के रिलीज होने के साथ ही यह फिल्‍म कानूनी विवादों में फंस गई थी। इस बीच मेकर्स ने सस्‍पेंस थ्रिलर फिल्‍म का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया है जो कि काफी इंट्रेस्टिंग दिख रहा है। दिवंगत ऐक्‍ट्रेस श्रीदेवी के हज्‍बंड और प्रड्यूसर बोनी कपूर ने फिल्‍म के पहले टीजर के रिलीज होने के बाद इसके मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस फाइल किया था। देखें, फिल्‍म का दूसरा टीजर:

पहले टीजर में श्रीदेवी की मौत से जुड़े सीन्‍स दिखाए गए थे। हालांकि, मेकर्स ने इस बात से इनकार कर दिया था कि इन सीन्‍स का असल घटनाओं से कोई लेना-देना नहीं है। इस विवाद पर हाल ही में ऐक्ट्रेस प्रिया ने कहा था कि अगर टीजर से किसी भी समानता का पता चलता है तो वह सिर्फ एक एलिमेंट है जिससे दर्शक फिल्‍म को देखें।