देश के सबसे बड़े टैक्‍सपेयर अक्षय कुमार, रितेश ने किया खुलासा

0
267

अब तक तमाम ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दे चुके ऐक्‍टर अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्‍म ‘केसरी’ को लेकर इन दिनों बिजी हैं। डायरेक्‍टर अनुराग सिंह की इस फिल्‍म में अक्षय के ऑपोजिट ऐक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।इस साल की मच अवेटेड फिल्‍मों में से एक ‘केसरी’ की लीड स्‍टारकास्‍ट हाल ही में सुर्खियों में आ गई।

दरअसल, इंटरनेट पर एक न्‍यूज वायरल हुई जिसमें दावा किया गया कि परिणीति के पास अक्षय के पैसे हैं। इस खबर के जवाब में ऐक्‍ट्रेस ने अक्षय के साथ अपनी एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की जिसमें वह ऐक्‍टर को पैसे देती नजर आ रही हैं।

परिणीति के ट्वीट पर ऐक्‍टर रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि क्‍यों अक्षय देश के उन लोगों में से हैं जो सबसे ज्‍यादा टैक्‍स चुकाते हैं। रितेश ने लिखा, ‘अब आप लोगों को पता चल गया होगा कि अक्षय कैसे सबसे ज्‍यादा टैक्‍स चुकाते हैं। हम को-ऐक्‍टर्स भारी मात्रा में योगदान करते हैं। उनके पास सबसे ज्‍यादा इनोवेटिव गेम्‍स हैं… उनके पास अपने मिनी ओलिंपिक हो सकते हैं।’

रितेश के ट्वीट के जवाब में अक्षय ने लिखा, ‘थैंक्‍यू। इससे मुझे कुछ याद आया। दोपहर में आप क्‍या कर रहे हैं? लूडो हो जाए तो कैसा रहेगा।’ इस पर रितेश ने कहा, ‘नहीं!!! खेलूंगा तब, अगर आप आंखों पर पट्टी बांधकर खेलें। रुकिए!!! तब भी ऑड्स मेरे फेवर में नहीं हैं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय और रितेश साथ में ‘हाउसफुल 4’ में दिखेंगे। फिल्‍म में बॉबी देओल, कृति सैनन, पूजा हेगड़े जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्‍म इस साल 26 अक्‍टूबर को रिलीज हो सकती है।