BSNL लैंडलाइन यूजर्स को मिलेगा फ्री ब्रॉडबैंड, रोज 5GB डाउनलोड डेटा

0
121

नई दिल्ली। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स से कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जा रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को 10Mbps स्पीड के साथ प्रतिदिन डाउनलोड के लिए 5जीबी डेटा दिया जा रहा है।

बता दें कि हाल ही में बीएसएनएल ने अपने ऐनुअल ब्रॉडबैंड प्लान पर दिए जाने वाले 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को भी 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है जो पहले केवल 31 दिसंबर तक के लिए ही उपलब्ध था।

इसके अलावा मौजूदा बीएसएनएल ब्रॉडबैंड यूजर्स जो जनवरी में लॉन्च हुई Bharat Fiber सेवा का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें एक जान-मानी विडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

लैंडलाइन सब्सक्राइबर्स को दिए जा रहे फ्री ब्रॉडबैंड ऑफर के अलावा बीएसएनएल ने देश में मौजूद अपने लैंडलाइन, मोबाइल और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ‘फ्री वॉइस कॉलिंग’ को लॉन्च किया है। बीएसएनएल अपने सब्सक्राइबर्स को BSNL Wings के जरिए भी प्लान उपलब्ध करा रहा है।

बीएसएनएल विंग्स एक इंटरनेट टेलिफोनी सर्विस है जिसकी शुरुआत पिछले साल जुलाई में की गई थी। फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए बीएससएनएल यूजर्स को टॉल फ्री नंबर 18003451504 पर पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल या लैंडलाइन नंबर से कॉल करना है।