सैमसंग Galaxy A2 Core के रेंडर्स लीक, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशंस

0
123

नई दिल्ली। कोरियन स्मार्टफोन मेकर सैमसंग के अपकमिंग फोन सैमसंग Galaxy A2 Core के नए प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। अब तक मिल रही जानकारी से पता चला है कि यह स्मार्टफोन गूगल के ऐंड्रॉयड गो प्रोग्राम का पार्ट होगा। रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन सैमसंग की ए सीरीज का पहला ऐंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम वाला डिवाइस हो सकता है। रेंडर्स से पता चला है कि फोन में थिक टॉप और बॉटम बैजल्स देखने को मिलेंगे।

डिवाइस में पीछे की ओर एक सिंगल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो टॉप लेफ्ट कॉर्नर में देखने को मिलेगा। पीछे एलईडी फ्लैश और स्पीकर ग्रिल देखने को मिलती है। डिवाइस के फ्रंट और बैक दोनों ओर ही सैमसंग की ब्रैंडिंग देखने को मिलती है। रेंडर्स इस ओर भी इशारा करते हैं कि फोन में माइक्रोयूएसबी पोर्ट के अलावा 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है। बटन प्लेसमेंट की बात करें तो डिवाइस में दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन दिए जाएंगे।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले ऐंड्रॉयड गो एडिशन-पावर्ड स्मार्टफोन्स की तरह यह भी स्टॉक ऐंड्रॉयड इंटरफेस के साथ नहीं आएगा। ऐसा पहली बार नहीं है कि Samsung Galaxy A2 Core ऑनलाइन दिखा है। पिछली रिपोर्ट्स में इसके ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो गो एडिशन के साथ आने की बात कही गई थी। रिपोर्ट में कहा गया था कि स्मार्टफोन्स अगले हफ्ते भारत में लॉन्च हो सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 1 जीबी रैम और Samsung Exynos 7870 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। हालांकि ऐसे में जब शाओमी जैसे ब्रैंड भी पहला ऐंड्रॉयड गो पावर्ड स्मार्टफोन शाओमी रेडमी गो लाने का ऐलान कर चुके हैं, सैमसंग का यह स्मार्टफोन मार्केट में कितना पसंद किया जाएगा, यह देखना होगा। ऑनलाइन लीक रेंडर्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 22 मार्च को लॉन्च किया जाता है।