Jio सेलिब्रेशन पैक: रोजाना 2GB फ्री डेटा, ऑफर 17 मार्च तक

0
137

नई दिल्ली। Reliane Jio अपने यूजर्स के लिए फिर से Jio सेलिब्रेशन पैक लेकर आया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को चार दिन तक हर रोज 2जीबी 4G डेटा फ्री दिया जा रहा है। 14 मार्च को शुरू हुए इस ऑफर का लाभ यूजर्स 17 मार्च तक उठा सकेंगे। चार दिन के इस ऑफर में यूजर्स को कुल 8जीबी 4G इंटरनेट डेटा फ्री मिल रहा है।

यह ऑफर जियो प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत जियो प्राइम मेंबर्स के अकाउंट में 2जीबी डेटा ऑटोमैटिकली क्रेडिट हो रहा है। यूजर्स अपने फोन में मौजूद जियो ऐप में जाकर चेक कर सकते हैं कि उनके अकाउंट में फ्री डेटा क्रेडिट हुआ है या नहीं। इसके लिए यूजर्स को अपने फोन में जियो ऐप को ओपन करना है।

ऐप के ओपन होने पर ऊपर बाई तरफ दिए गए हैमबर्गर मेन्यु पर टैप करना है। ऐसा करते ही माय प्लान्स का सेक्शन खुल जाएगा। अगर आपके अकाउंट पर कॉम्प्लिमेंट्री डेटा प्लान ऐक्टिवेट हुआ है तो आपको वहां जियो सेलिब्रेशन पैक दिखेगा जिसमें प्लान के एक्सपायरी डेट के साथ 2जीबी डेटा उपलब्ध होगा।

जियो सेलिब्रेशन पैक अलग-अलग यूजर्स को अलग-अलग टाइम पर उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दें कि जियो सेलिब्रेशन पैक में यूजर्स को केवल फ्री डेटा दिया जा रहा है और इसमें किसी प्रकार की फ्री कॉलिंग या एसएमएस सुविधा नहीं दी जा रही है।

रिलायंस जियो अपनी एंट्री के साथ ही यूजर्स को सस्ते डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे बेनिफिट दे रहा है। ऐसे में जियो की यह भी कोशिश है कि समय-समय पर वह अपने यूजर्स को ऐसे प्लान्स ऑफर करता रहे जिससे कि यूजर्स को जियो की सेवाएं लेना फायदेमंद लगे।

दूसरी तरफ कंपनी अपने Jio GigaFiber प्रॉजेक्ट पर भी तेजी से काम कर रही है। जियो गीगाफाइबर के जरिए अपने यूजर्स को 1Gbps की इंटरनेट स्पीड उपलब्ध कराने वाला है। जियो की यह सेवा शुरुआत में भारत के 1100 शहरों में शुरू की जाएगी।