‘Khatron ke Khiladi 9’ के विनर बने पुनीत जे पाठक

0
319

दस सप्ताह के रोमांचक सफर के बाद टीवी का पॉप्युलर स्टंट बेस्ड रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 9 आखिरकार खत्म हो गया। कोरियॉग्रफर-ऐक्टर पुनीत जे पाठक को शो के विनर घोषित किया गया। शो जीतने के वाले पुनीत ने ट्रोफी के साथ 20 लाख रुपये और एक कार भी अपने नाम किया। फिनाले में पुनीत का मुकाबला सिंगर आदित्य नारायण और टीवी ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित से था, लेकिन पुनीत सबको हराकर शो के विनर बन गए।

फिनाले के अंत में पुनीत को आदित्य नारायण ने कड़ी टक्कर दी, लेकिन टास्क टाइमिंग कम होने की वजह से पुनीत खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहे। शो के फिनाले में बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार बतौर गेस्ट अपनी अगली फिल्म ‘केशरी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। फिल्मों में खतरनाक स्टंट्स करने के लिए मशहूर अक्षय ने शो के दौरान भी कई स्टंट्स किए। पिछले 10 वीक से रोहित शेट्टी के इस शो का जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा था।

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीजन के विनर के नाम को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। पिछले दिनों शो के विनर का नाम लीक होने की भी खबर आई थी। तब भी पुनीत जे. पाठक के शो का वीनर बनने की खबर आई थी। लेकिन तब विनर को लेकर कोई ऑफिशल घोषणा नहीं की गई थी। हालांकि बतौर कंटेस्टेंट पुनीत ने हर टास्क में अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था और वह इकलौते ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें ‘फियर फंडा’ नहीं मिला।