विश्व महिला दिवस पर जेसीआई की रन फॉर नाइन मैराथन आयोजित

0
81

कोटा। जेसीज ऑफ कोटा की ओर से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शुक्रवार को ’रन फॉर नाइन मैराथन’ एक जागरूकता दौड़ का आयोजन शहीद स्मारक, अंटाघर चैराहा से किया गया। दौड़ की शुरुआत मुख्य अतिथि लाड़पुरा विधायक कल्पना देवी ने झंडा दिखाकर की। दौड़ में शामिल हुई आईपीएस अमृता दुहान ने समाज के हर तबके तक जागरूकता फैलाने की अपील की।

को-ऑर्डिनेटर लोकेश माहेश्वरी, आशीष जैन एवं तृप्ति नागर ने बताया कि जूनियर चैंबर के इस प्रयास द्वारा स्वस्थ, सशक्त व जागृत महिला के लिए सम्पूर्ण भारतवर्ष में विश्व महिला दिवस पर नाइन कंपनी के संग तकरीबन 500 शहरों में महिलाएं एवं पुरुष इस दौड़ का हिस्सा बने। इस मुहिम का उद्देश्य महिलाओं में जगरूकता फैलाना एवं अपनी बात समाज के बीच संकोच छोड़कर आत्मविश्वास के साथ से रखने का है।

कोटा में जेसीआई के विभिन्न अध्याय अध्यक्ष नम्रता जोशी, यशिका विजय, मनप्रीत माहेश्वरी, मंदीप सिंह सोहल, सौरभ जैन, पीयूष सक्सेना, नवनीत मोहता, आशीष जैन, धीर परेता, आकाश अंबवानी, सागर सोवलका, प्रशांत सिंह ने महिलाओं को जागरूक व स्वस्थ बनाने की जेसीआई की इस जागरूकता दौड़ में शामिल होकर जन पुनीत कार्य के सहभागी बने। दौड़ मे भाग लेने वाली विभिन्न संस्थाओ से इस मुहिम के अंतर्गत जागरूकता फैलाने की अपील की।