कोटा में हास्य कवि सम्मेलन 16 को, तारक मेहता फेम शैलेष लोढा भी आएंगे

0
338

कोटा। जेसीआई कोटा स्टार की ओर से 16 मार्च को रात्रि 8 बजे से बूंदी रोड स्थित माहेश्वरी रिसोर्ट पर हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। अध्यक्ष सौरभ जैन तथा सचिव तनुज खण्डेलवाल ने बताया कि हास्य कवि सम्मेलन में देश के नामी कवियों के साथ तारके मेहता फेम शैलेष लोढा काव्य की प्रस्तुतियों से सराबोर करेंगे।

प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर क्रांति जैन, राजकुमार माहेश्वरी, सोनल गुप्ता ने बताया कि सम्मेलन में भाग लेने के लिए दिनेश दिग्गज, संजय झाला, कोटा के विश्वामित्र दाधीच हास्य की फुहारों से भिगोएंगे। वहीं नैनीताल की कवयित्री गौरी मिश्रा के द्वारा श्रृंगार, कविता और गीत की शानदार प्रस्तुतियां दी जाएंगी।

मीडिया को-ऑर्डिनेटर संजय गोयल ने बताया कि हास्य कवि सम्मेलन से प्राप्त होने वाली राशि का एक हिस्सा संस्था की ओर से गोद लिए गए स्कूलों की जरूरतें पूरा करने में उपयोग लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि जेसीआई कोटा स्टार की ओर से संतोषी नगर तथा रंगबाड़ी में दो राजकीय स्कूलों को गोद लिया गया है।

इन स्कूलों में पानी, बिजली, टेबल, कुर्सी समेत अन्य मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के साथ ही शिक्षा से संबंधित कार्य को पूर्ण कराने का जिम्मा संस्था की ओर से उठाया जाता है। यहां जल मंदिर और सरस्वती माता के मंदिर का निर्माण भी जेसीआई कोटा स्टार के द्वारा कराया गया है। इसके अलावा मूक बधिर स्कूलों में राष्ट्रीय पर्व मनाने का कार्य भी किया जाता है।

प्रेसवार्ता में कार्यक्रम निदेशक गौरव सोनी, जितेन्द्र कुमार गोयल, कमलकांत मित्तल, राजेश जैन, राजकुमार अग्रवाल, शंकर मित्तल, डाॅ. प्रदीप अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष पवन चित्तौड़ा, नवीन डागा, दर्पण जैन, संदीप बाकलीवाल, महेश गुप्ता, अनुज जैन, संजय शर्मा, संजय गोयल, मनोज जैन, आशुतोष जैन, आशीष जैन समेत कईं लोग मौजूद रहे।