‘भारत’ की शूटिंग खत्‍म, फिल्‍म का अगला टीजर जल्‍द ही

0
228

बॉलिवुड के शानदार ऐक्‍टर सलमान खान की फिल्‍मों का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर भी लोगों में काफी एक्‍साइटमेंट है। बता दें कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इसकी घोषणा का एक विडियो शेयर किया है। उम्‍मीद है कि जल्‍दी ही फिल्‍म का अगला टीजर रिलीज होगा। साथ ही गाने सुनने को मिलेंगे। इसके अलावा ‘भारत’ में सलमान खान बिल्‍कुल अलग किरदार में भी दिखाई देंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भारत’ के प्रड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर #Bharat # complete और # Bharat# filming# complete# के मेसेज के साथ एक विडियो शेयर किया है। इसमें शूटिंग समाप्ति की औपचारिक घोषणा की गई है। विडियो में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और निखिल सहित अन्‍य ‘इट्स ए रैप’ और ‘समाप्ति की घोषणा’ कहने नजर आ रहे हैं।

फिलहाल इस घोषणा के बाद कहा जा रहा है कि फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है। इसके चलते जल्‍दी ही दर्शकों को फिल्‍म का अगला टीजर और गाने देखने को मिलेंगे। बता दें फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर और सलमान खान पहले भी दो फिल्‍मों ‘सुल्‍तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं।

दोनों ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब रही हैं। ऐसे में तीसरी बार फिल्‍म ‘ भारत’ में दोनों के साथ काम करने को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्‍म भी जबरदस्‍त सफलता हासिल करेगी। हालांकि इसके पीछे एक वजह सलमान खान का इस फिल्‍म में निभाए जाने वाले रोल को भी कहा जा रहा है। बता दें कि इस फिल्‍म में वह 18 से 60 साल तक की उम्र का किरदार निभाएंगे। यह काफी दिलचस्‍प होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भारत’ कोरियन फिल्‍म ‘Ode To My Father’का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म ईद के मौके पर साल 2019 में रिलीज की जाएगी। इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ के अलावा सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही ओर दिशा पाटनी भी नजर आएंगी।