फिल्‍म ‘लुका छुपी’ का नया गाना ‘तू लौंग मैं इलायची’ रिलीज

0
360

मुंबई। अपकमिंग फिल्म ‘लुका छिपी’ का एक और गाना ‘तू लौंग मैं इलायची’ रिलीज कर दिया गया है। यह वेडिंग सॉन्‍ग है, इसे कृति सैनन और कार्तिक आर्यन पर फिल्‍माया गया है। बता दें कि यह पंजाबी गाने का रीमेक है। गाने की शुरुआत एक फनी डायलॉग से होती है। इसके बाद कृति और कार्तिक डांस करते हुए नजर आते हैं। यूट्यूब पर इस सॉन्‍ग को लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले इस फिल्‍म के दो सॉन्‍ग रिलीज किए जा चुके हैं। लोगों ने इन्‍हें भी खूब पसंद किया है। अब हाल ही रिलीज हुआ यह तीसरा गाना भी फेवरिट लिस्‍ट में जुड़ गया है। खासतौर पर इस बार वेडिंग सीजन में यह सॉन्‍ग आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। इस गाने को पंजाबी में मन्‍नत नूर ने गाया है। वहीं इस फिल्‍म ‘लुका छिपी’ में गाने को तुलसी कुमार ने गाया है।

बता दें कि ‘लुका छिपी’ का इससे पहले एक सॉन्‍ग ‘कोका कोला तू’ रिलीज हुआ था। यह मूवी का दूसरा गाना है। इसमें कृति सैनन और कार्तिक आर्यन के बीच जबरदस्‍त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सबसे पहले इस फिल्‍म का ‘पोस्टर लगवा दो’ सॉन्‍ग रिलीज किया गया था, जो 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ के गाने ‘यह खबर छपवा दो अखबार में’ का रीमेक है।

बता दें ‘लुका छिपी’ में कार्तिक आर्यन और कृति सैनन लीड रोल में हैं। उनके साथ पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी।