पुलवामा शहीदों के परिवार को 5 करोड़ रुपये दान देंगे अक्षय

1
647

मुंबई। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद केवल पूरा देश ही नहीं बल्कि बॉलिवुड भी गम और गुस्से में हैं। ऐक्टर अक्षय कुमार ने इस हमले को बेहद कायराना कहा है। बताया जा रहा है कि हमेशा देश के सिपाहियों के सपॉर्ट में आवाज उठाने वाले अक्षय इस हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए 5 करोड़ रुपये दान देंगे।

इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आई थी कि वह पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के हर परिवार को 5 लाख रुपये का दान देंगे। अमिताभ के अलावा सलमान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन भी शहीद जवानों के परिवारों की मदद के लिए आगे आया है।

खुद मदद करने के अलावा अक्षय ने देश के नागरिकों को भी मदद के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘पुलवामा हमले को न हम भूल सकते हैं और न भूलेंगे। हम सभी गुस्से में हैं और यह समय कुछ कर गुजरने का है। इसलिए अब कार्रवाई की जानी चाहिए। पुलवामा के शहीदों के लिए दान दें। उन्हें सम्मान देने और अपनी सहायता देने का इससे बेहतर कोई तरीका नहीं है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इस समय फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा वह अपनी आने वाली फिल्मों ‘केसरी’ और ‘हाउसफुल 4’ की रिलीज का इंतजार भी कर रहे हैं।