Moto G7 Power की भारत में बिक्री शुरू, जानिए खूबियां

0
166

नई दिल्ली । चीनी स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने ग्लोबल लेवल पर अपनी लेटेस्ट G7 सीरीज के चार स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं। अब इसके बाद इनके भारत में मोटो जी7 पॉवर का इंतजार हो रहा था। शुक्रवार को आखिरकार यह स्मार्टफोन भी ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है।

भारत में Moto G7 Power 13,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध हुआ है। यह कीमत इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। यह फोन एक बार चार्ज किए जाने के बाद लगातार 60 घंटे तक चलता रहेगा।

Moto G7 Power:कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर यूजर्स को Moto G7 Power के साथ Buy Now का विकल्प मिलेगा। जब यूजर्स इस पर क्लिक करेंगे तो एक नया पेज ओपन होगा जिसमें मोटो ऑफलाइन रिटेलर्स की जानकारी होगी। यहां से यूजर्स अपने नजदीकी स्टोर की जानकारी ले सकते हैं। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि फोन को Flipkart पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, फिलहाल यह फोन Flipkart पर लिस्टेड नहीं है।

Moto G7 Power के फीचर्स:इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1520 है। यह फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और 3 जीबी रैम से लैस है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच बैटरी की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी यह 55 घंटे तक चलने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, f/2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया गया है।न