सैमसंग ने अपने फोल्डेबल फोन का टीजर जारी किया

0
198

सैमसंग अपनी गैलेक्सी एस सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन S10 जल्द लॉन्च करने वाली है। इसके पहले कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज किया है। खबरों के अनुसार फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy F को भी इस दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले नवंबर में अपने फोल्डेबल फोन की एक झलक सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस में दिखाई थी। इसके अलावा कंपनी ने पिछले महीने पेरिस में भी इस फोन का टीजर दिया गया था। इसके बाद अब कंपनी ने मंगलवार को इसका एक टीजर वीडियो भी जारी किया है।

कंपनी द्वारा पोस्ट किए गए लेटेस्ट टीजर के मुताबिक, कोरियन भाषा में The future unfolds लिखा हुआ है जो फोल्ड हो जाता है। यह टेक्स्ट जो लिखा हुआ है वो 10 नंबर को फॉलो कर रहा है। यह Galaxy S10 रेंज की तरफ इशारा कर रहा है।

ऐसे में यह माना जा रहा है कि यह नए फोल्डेबल फोन का टीजर है जो 20 फरवरी हो होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में पेश किया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने एक ट्वीट भी किया है जिसमें The future of mobile will unfold on February 20, 2019 कहा गया है।

पिछले नवंबर में कंपनी ने सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस में इस फोन की झलक दिखाई थी, लेकिन कंपनी ने इसकी हार्डवेयर डिटेल्स की कोई जानकारी नहीं दी थी। हालांकि, कंपनी ने फोल्डेबल फोन क नाम नहीं लिया था। इसके अलावा एक नया One UI इंटरफेस भी दिया जाएगा जो फोल्डेबल फोन को सपोर्ट करेगा।

Samsung Galaxy F के संभावित फीचर्स
इमसें दो स्क्रीन दी जा सकती है। एक इनर स्क्रीन और एक आउटर स्क्रीन। इसका कवर डिस्प्ले 4.58 इंच का दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 21:9 और रिजोल्यूशन 840X1960 दिया जा सकता है। इसके प्राइमरी या मेन डिस्प्ले की बात करें तो यह 7.3 इंच का दिया जा सकता है। जिसका रिजोल्यूशन 1536X2152 दिया जा सकता है।

फोन के परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन 12GB रैम और 512GB इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। इसकी मेमोरी को एक्सटर्नल माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1024GB तक बढ़ाया जा सकेगा। इसके प्रोसेसर और कैमरा के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।