शर्लिन चोपड़ा B’day: प्लेबॉय के लिए न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय महिला

0
599

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। चाहे प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट हो या पेड सेक्स जैसे कॉन्ट्रोवर्शल बयान, उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। आज यानी 11 फरवरी को उनका बर्थडे है, देखें उनकी कुछ हॉट तस्वीरें और सनसनीखेज स्टेटमेंट्स…शर्लिन चोपड़ा इंडियन प्रड्यूसर, मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं।

वह बिग बॉस 3 का हिस्सा रह चुकी हैं और स्पिल्ट्सविला सीजन 6 भी होस्ट कर चुकी हैं शर्लिन ने 2012 ब्लेबॉय मैगजीन शूट की घोषणा करके सनसनी मचा दी थी। इसी के साथ वह प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय महिला बनीं। शर्लिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं।

वह तस्वीरों को साथ खुद को एक्सप्रेस करने के लिए भी सोशल साइट्स का इस्तेमाल करती रही हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था कि वह कई बार पैसे के लिए सेक्स कर चुकी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा था कि अब वह पेड सेक्स के लिए अवेलेबल नहीं हैं। शर्लिन यह भी बयान दे चुकी हैं कि वह अपनी बोल्डनेस इंजॉय करती हैं।

उन्होंने बताया था कि उन्हें सेक्सी पोज देना और मूविंग विजुअल्स देना पसंद है। शर्लिन ने एक बार यह बयान भी दिया था कि वह महिलाओं की तरफ ज्यादा आकर्षित होती हैं। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी बताया था कि वह आत्मिक आकर्षण की बात कर रही थीं।

शादी के पहले सेक्स करने पर शर्लिन का कहना था कि रीयल लव से शारीरिक आकर्षण भी बढ़ता है जिससे रिश्ते में मजबूती आती है।शर्लिन ने यह भी कहा था कि अगर उनका पार्टनर उनको चीट करता है तो वह उसे माफ कर देंगी।

अडल्ट फिल्मों पर भी शर्लिन बोल्ड बयान दे चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि एक वक्त था जब वह अडल्ट फिल्में देखकर एक्साइटेड हो जाती थीं लेकिन बड़े होने के साथ वह चीजों की गहराई में जाने लगीं।