सेमसंग Galaxy S10+ लिमिटेड एडीशन 1TB स्टोरेज, 12GB रैम से होगा लैस

0
136

नई दिल्ली। सैमसंग की S सीरीज 2019 की लॉन्चिंग में 2 हफ्ते से भी कम समय बचा है। पिछले काफी समय से इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के बारे में जानकारी सामने आ रही है। अब नई जानकारी के मुताबिक Samsung अपने स्मार्टफोन Galaxy S10+ का एक लिमिटेड एडीशन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। लिमिटेड एडीशन मॉडल में कई दमदार फीचर मौजूद होंगे।

इस एडीशन में 1TB इंटरनल स्टोरेज, 12GB रैम मौजूद होगी। सैमसंग ने हाल ही में घोषणा की थी कि कंपनी मोबाइल के लिए 1TB UFS चिप्स पर काम कर रही है। सैमसंग के स्मार्टफोन के अलावा Lenovo Z5 Pro GT में 12GB रैम मौजूद है। हालांकि यह स्मार्टफोन चीन के अलावा किसी और मार्केट में उपलब्ध नहीं है।

इन खूबियों से लैस होंगे S10 सीरीज के स्मार्टफोन्स
गैलेक्सी एस10 रेंज के फोन्स ब्लूटूथ एलई, एनएफसी और WiFi 6 जैसे फीचर के साथ आएंगे।इसके अलावा इन डिवाइसेज में ‘वायरलेस पावर ट्रांसफर’ की सुविधा मिलेगी। ‘वायरलेस पावर ट्रांसफर’ मैग्नेटिक इंडक्शन या मैग्नेटिक रेजोनैंस की मदद से फोन से AC पावर सिग्नल भेजा और रिसीव किया जा सकेगा। सुनने में यह फीचर रिवर्स वायरलेस चार्जिंग जैसा लगता है जिसके बारे में पहले भी कहा जा चुका है कि सैमसंग इसे अपने गैलेक्सी एस10+ में उपलब्ध करा सकती है।

इस फीचर की जरिए वायरलेस चार्जिंग वाला कोई भी स्मार्टफोन सिर्फ एक टच द्वारा एस10+ से चार्ज किया जा सकेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एस10 और गैलेक्सी एस10+ में ड्यूल इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा ढेरों हाई-एंड प्रीमियम फीचर दिए गए हैं।

गैलेक्सी एस10 में एज-टू-एज और बिना बेजल वाला इन्फिनिटी डिस्प्ले होगा। साथ ही इसमें Infinity-O display होगा, जोकि एक पंच होल (punch hole) डिजाइन के साथ आता है। इस डिजाइन में कैमरा और सेंसर डिस्प्ले के अंदर छिपे होते हैं। बात करें सॉफ्टवेयर की, तो सैमसंग ने एक नया One UI अपडेट लॉन्च किया है जोकि ऐंड्रॉयड पाई पर चलेगा।