क्विड से डस्टर तक, रेनॉ की कारों पर 2 लाख तक का डिस्काउंट

0
270

नए साल के दूसरे महीने में भी कारों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। क्विड जैसी हैचबैक और डस्टर जैसी एसयूवी बनाने वाली कंपनी रेनॉ भी अपनी कारों पर दो लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। यह ऑफर साल 2018 मॉडल्स पर है। आइये आपको बताते हैं कि रेनॉ की किस कार पर कितना डिस्कांउट मिल रहा है।

​रेनॉ क्विड : इस एंट्री लेवल हैचबैक पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 10,000 रुपये कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये एक्सचेंज बोनस, 2000 रुपये कॉर्पोरेट बोनस और पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस शामिल हैं।

डस्टर :इस पॉप्युलर एसयूवी के डीजल वेरियंट पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसमें 20,000 रुपये कैश डिस्काउंट और पहले साल के लिए फ्री इंश्योरेंस शामिल है। पेट्रोल वेरियंट पर 20,000 रुपये कैश डिस्काउंट का ऑफर है। इसके अलावा डस्टर पर कंपनी 5000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दे रही है।

लॉजी :रेनॉ की इस एमपीवी पर 1.55 लाख रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। इसमें कैश डिस्काउंट, फ्री इंश्योरेंस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

कैप्चर :इस एसयूवी पर कंपनी सबसे ज्यादा 2 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। इसमें कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। रेनॉ की कारों पर यह ऑफर साल 2018 मॉडल्स पर है।

कारों के वेरियंट के आधार पर ऑफर अलग-अलग हैं। आपको किस कार पर सबसे अधिक और बेहतर ऑफर मिलेगा इसकी जानकारी के लिए आप कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क कर सकते हैं।