Sony Xperia XA3 की तस्वीर लीक, जानिए फीचर्स

0
104

नई दिल्ली। Sony Xperia XA3 स्मार्टफोन के बारे में बीते काफी समय से जानकारियां सामने आ रही हैं। अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में 21:9 डिसप्ले रेशियो मौजूद हो सकता है। स्मार्टफोन को EEC वेबसाइट पर देखा गया है। पहले ऐसी खबरें सामने आयी थीं कि CES 2019 में को पेश किया जाएगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। यह स्मार्टफोन Xperia XA2 का सक्सेसर है।

लीक इमेज के मुताबिक स्मार्टफोन में सिनेमा वाइड स्क्रीन और टॉप पर लॉर्ज बेजल है। स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद हो सकता है। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजद है। फिंगरप्रिंट सेंसर साइड पैनल पर मौजूद होगा। इससे पहले सामने आयी लीक्स की मानें तो इसमें स्नैपड्रैगन 660 AIE ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद हो सकता है।

स्टोरेज की बात करें तो समार्टफोन में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद होगी। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस बारे में कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

इससे पहले कंपनी ने अपनी एक्सपीरिया सीरीज के कुछ स्मार्टफोन्स की कीमतों में जबरदस्त कटौती की थी। कंपनी ने अपने 6 स्मार्टफोन्स की कीमतों को 1500 रुपये ले लेकर 10,000 रुपये तक घटाने की घोषणा की थी।

कटौती होने वाले स्मार्टफोन्स में कंपनी के मिड रेंज और प्रीमियम कैटिगरी के स्मार्टफोन्स शामिल हैं। कंपनी ने अपने Sony Xperia R1, Xperia R1 Plus, Xperia XA1, Xperia XA1 Plus, Xperia XZ1, और Xperia XZ Premium स्मार्टफोन्स के दाम घटाए हैं।