5 कैमरे वाले Nokia 9 PureView की तस्वीरें लीक

0
268

नई दिल्ली।HMD Global के स्मार्टफोन Nokia 9 PureView का यूजर्स को काफी इंतजार है। कंपनी इस फोन को 24 फरवरी को स्पेन में आयोजित होने वाले MWC 2019 में लॉन्च करने वाली है। कुछ दिन पहले इस फोन के डिजाइन और लुक लीक हुए रेंडर में बाहर आए थे। इन्हें देखकर कहा जा रहा है कि यह नोकिया 9 प्योरव्यू एक स्टाइलिश स्मार्टफोन है।

रेंडर को लीक हुए अभी कुछ ही दिन हुए थे कि नोकिया पावर यूजर वेबसाइट ने इस नोकिया के इस फ्लैगशिप फोन की कुछ रियल तस्वीरों को शेयर किया है।तस्वीरों को देखने से यह पता चलता है कि फोन में राउंड एज के साथ बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। फोन के टॉप और बॉटम में एक साइज के बेजल्स दिए गए हैं। फोन के टॉप बेजल में बाईं तरफ कुछ सेंसर दिए गए हैं। इसके साथ ही यहां पर आपको नोकिया की बैजिंग और एक सेल्फी कैमरा मिलेगा। वहीं इसके बॉटम बेजल को खाली रखा गया है।

अफवाहों की अगर मानें तो नोकिया 9 प्योरव्यू में 5.99 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो क्वैड एचडी+ रेजॉलूशन उपलब्ध कराता है। फोन का डिस्प्ले HDR10 सपॉर्ट के साथ आ सकता है और यह नोकिया का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। फोन के रियर में ग्लास फिनिश दिया गया है जो इसे काफी प्रीमियम लुक देता है।

इसके साथ ही नोकिया 9 प्योर व्यू के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश और ऑटोफोकस फीचर के साथ पेंटा- लेंस कैमरा सेटअप दिया गया है। नोकिया 9 प्योरव्यू 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज के दो वेरियंट में आ सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही फोन को पावर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग के साथ 4,150 mAh की बैटरी दी जा सकती है।