वीवो V15 Pro में होगा 48MP मेन कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

0
268

ई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में 20 फरवरी को अपने नए Vivo V15 Pro स्मार्टफोन से पर्दा उठाने वाली है। हाल ही में कंपनी ने इसका एक टीजर विडियो भी शेयर किया था। खास बात यह है कि अब इसका टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमजॉन पर नजर आ रहा है, जिससे इसके स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

इस नए फोन में दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा, यह बात तो कंपनी ने पहले ही कन्फर्म कर दी है। लेकिन अब ऐमजॉन पर इसके लेटेस्ट टीजर को देखकर पता चलता है कि फोन में 48 मेगापिक्सल का एक रियर कैमरा होगा जो बैक पर दिए गए तीन रियर कैमरे में से एक होगा। इतना ही नहीं, फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी बात कन्फर्म हो गई है। इस टीजर को देखर इतना तो साफ है कि यह फोन ऐमजॉन ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

जानें, क्या हो सकते हैं इसके बाकी के फीचर्स
हाल ही में शेयर किए गए टीजर विडियो में Vivo V15 Pro को ग्रेडियंट बैक पैनल डिजाइन के साथ ब्लू कलर वेरियंट में दिखाया गया है। वीवो अपने इस स्मार्टफोन को और कलर वेरियंट में लॉन्च कर सकती है। वीवो के जल्द लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को हाल में GeekBench पर लिस्टेड देखा गया है। बेंचमार्क लिस्टिंग वेबसाइट के मुताबिक, यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से पावर्ड होगा।

इसके अलावा, यह फोन Android Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। लीक रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन AMOLED पैनल डिस्प्ले के साथ आएगा। इस फोन में 6GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे हो सकते हैं। भारत में इसकी कीमत वी25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि अबतक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।