इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Oppo K1 स्मार्टफोन लॉन्च

0
84

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर Oppo ने भारत में अपना इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला स्मार्टफोन Oppo K1 लॉन्च कर दिया है। इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट पर ही लॉन्च किया गया है। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में चीन में यह हैंडसेट लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बता दें, Oppo K1 में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 4GB तक के रैम वेरिएंट में आ रहा है। इसका लॉन्च प्राइस फ्लिपकार्ट पर 16,990 रुपये रखा गया है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ड्यूल सिम वाला Oppo K1 स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo पर चलता है। इस फोन में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 1080×2340 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से पावर्ड है। अगर इस स्मार्टफोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है। यह फोन वैन गोघ ब्लू और मोचा रेड कलर वेरिएंट में अवेलेबल है।

फोन के बैक में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा है। वहीं, सेल्फी और विडियो चैट के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Oppo K1 में 64GB का इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोSD कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में 3,600 mAh की बैटरी है। साथ ही, इस स्मार्टफोन के बैक में 3D ग्लास दिया गया है।

मिल रहा है 90% Buy Back ऑफऱ
लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो CITI बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई समेत कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को ईएमआई पर खरीदना चाहें तो इसकी 90% बायबैक वैल्यू 8 महीने के लिए मिल रही है। इस दौरान अगर आप फोन एक्सचेंज करें तो 90 प्रतिशत वैल्यू वापस मिल जाएगी।