Vivo V15 Pro की तस्वीरें लीक, दिखा ट्रिपल रियर कैमरा

0
86

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर Vivo जल्द ही एक और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लाने जा रही है। भारत में इस नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 20 फरवरी को होने वाली है। हालांकि कंपनी ने ऑफिशली अभी तक इस स्मार्टफोन के नाम का तो खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह Vivo V15 Pro हो सकता है। लॉन्च से पहले सामने आए लीक्स में कहा जा रहा है कि इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी हो सकता है।

लीक्स के मुताबिक, फोन की कीमत को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। वीवो वी11 प्रो को भारत में 25,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। वी15 प्रो के लॉन्च से पहले इस फोन की कीमत में दो हजार रुपये की कटौती की गई है। वी15 प्रो की भारत में कीमत 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि अबतक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ट्रिपल रियर कैमरा के अलावा इसका ग्रेडिऐंट डिजाइन भी लीक्स में सामने आया है।

स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन
अब तक आ रहे लीक्स में 32 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि यह साफ नहीं है कि दोनों में से किस फोन में यह कैमरा होगा। वीवो वी 15 प्रो में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरे होने के बात भी कही जा रही है।

बता दें कि वीवो का दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इससे पहले वीवो ने Vivo Nex स्मार्टफोन में यह फीचर दिया था। वीवो V15 Pro को कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए Vivo V11 Pro का अपग्रेडेड मॉडल बताया जा रहा है। नए स्मार्टफोन की कीमत 25 हजार से 30 हजार रुपये के बीच हो सकती है।