OnePlus का स्मार्टफोन फ्री में लेना हो तो, करना होगा यह चैलेंज पूरा

0
78

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने अपने यूजर्स को एक चैलेंज दिया है, जिसे पूरा करने पर उन्हें OnePlus का स्मार्टफोन फ्री में दिया जाएगा। यह सुनने में जितना आसान लग रहा है, दरअसल उतना है नहीं। OnePlus स्मार्टफोन को फ्री में पाने के लिए आपको कंपनी के ऐंड्रॉयड बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम OxygenOS के लिए नए फीचर्स डिजाइन करने होंगे। यूजर्स को काफी डिटेल में इन फीचर्स के बारे में समझाना होगा।

साथ ही कई जरूरी सवालों के जवाब भी देने होंगे, जिससे कि कंपनी कन्वेंस हो सके कि वाकई आपका दिया हुआ आइडिया कारगर साबित हो सकता है। साथ ही यूजर्स को कुछ नया अनुभव दे सकता है। इतना ही नहीं, जिस फीचर का डिजाइन आपने तैयार किया है, वह स्मार्टफोन में कैसे काम करेगा, इसे अच्छे से समझाने के लिए आपको एक स्केच भी तैयार करना होगा।

सभी यूजर्स द्वारा भेजे गए डिजाइन आइडिया में से कंपनी कुछ को सिलेक्ट करेगी। इन लकी यूजर्स को वनप्लस के इवेंट का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। इसी इवेंट में कंपनी सिलेक्ट किए गए फीचर को ऑफिशल लॉन्च करेगी। जिसका भी आइडिया सिलेक्ट किया जाएगा, उसे कंपनी का लॉन्च होने वाला नया स्मार्टफोन फ्री में दिया जाएगा।

खास बात यह है कि विनर को मिलने वाले इस फोन में उनके द्वारा डिजाइन किया हुआ फीचर इनबिल्ट होगा। वनप्लस के फैन्स को 22 फरवरी से पहले PRD (प्रॉडक्ट रिक्वॉयरमेंट डॉक्युमेंट) और कुछ जरूरी सवालों के जवाब के साथ इसे सबमिट करना होगा। इसके टाइटल में हैशटैग #PMChallenge (जहां PM का मतलब प्रॉडक्ट मैनेजर से है) लिखना जरूरी होगा। ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें।