मारुति बलेनो RS फेसलिफ्ट की कीमत से उठा पर्दा

0
349

नई दिल्ली। मारुति Suzuki ने नेक्सा डीलर वेबसाइट पर Baleno RS फेसलिफ्ट की कीमत से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने 2019 Maruti Baleno RS की दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.76 लाख रुपये रखी है। हालांकि, मारुति बलेनो आरएस फेसलिफ्ट की ऑफिशल लॉन्चिंग अभी नहीं हुई है।

स्टैंडर्ड मारुति बलेनो की तरह बलेनो आरएस फेसलिफ्ट के भी फ्रंट लुक में बदलाव दिखेंगे। इसमें नया बंपर, बड़ी ग्रिल, नए फॉग लैम्प हाउसिंग और बड़ा एयरडैम दिया गया है। वेबसाइट पर शेयर की गई तस्वीर से यह भी पता चल रहा है कि कार में नए डिजाइन के अलॉय वील्ज होंगे। दमदार परफॉर्मेंस वाली बलेनो आरएस के फेसलिफ्ट वर्जन का इंटीरियर भी नए कलर स्कीम में देखने को मिलेगा।

इसके अलावा इसमें भी मारुति का नया स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा, जो नई वैगनआर में दिया गया है। मारुति बलेनो आरएस के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। इसमें 1-लीटर, 3-सिलिंडर, टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 102hp का पावर और 150Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। बता दें कि बलेनो आरएस स्टैंडर्ड मारुति बलेनो का स्पोर्टी वर्जन है। इसका परफॉर्मेंस स्टैंडर्ड बलेनो से दमदार है।