मारुति एर्टिगा ओल्ड वेरियंट पर 1.1 लाख तक का डिस्काउंट

0
493

नई दिल्ली। मारुति एर्टिगा ओल्ड वेरिएंट पर कंपनी डीलरशिप 1.1 लाख तक का डिस्काउंट दे रही है। Maruti Suzuki Ertiga को 2012 में लॉन्च किया गया था। यह ऑफर उन्हीं डीलरशिप्स पर मिल रहा है जहां इस मॉडल की यूनिट्स अनसोल्ड हैं। इस कार के डीजल वेरियंट पर 1.1 लाख और वहीं 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन वेरियंट पर 53,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Ertiga CNG वेरियंट पर 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

2012 में लॉन्च हुआ था ओल्ड वेरियंट
मारुति सुजुकी ने अप्रैल 2012 में इस को मॉडल लॉन्च किया था। इसके बाद अक्टूबर 2015 में इसे मिड-साइकल अपडेट दिया गया था। मारुति ने 2012 में लॉन्चिंग के बाद से अभी तक अर्टिगा की करीब 4.2 लाख यूनिट बेची हैं। अर्टिगा का वर्तमान मॉडल 1.4-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है।

लॉन्चिंग के कुछ समय बाद कंपनी ने पेट्रोल वर्जन को 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी पेश किया। मिड-साइज बजट एमपीवी में अर्टिगा काफी पॉप्युलर कार है। इस सेगमेंट में होंडा बीआर-वी, रेनॉ लॉजी और हाल ही में लॉन्च की गई महिंद्रा मराजो शामिल है। मारुति ने हाल ही में Ertiga न्यू जनरेशन मॉडल लॉन्च किया था।

नई मारुति अर्टिगा के Z+ वेरियंट्स में मारुति सुजुकी का स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो ऐंड्रायॅड ऑटो, ऐपल कारप्ले और नेविगेशन सपॉर्ट के साथ आता है। कैमरे के साथ रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, 15-इंच अलॉय वील्ज, स्टीयरिंग वील पर लेदर फिनिश और हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है।

ड्यूल एयरबैग्स और एबीएस सभी वेरियंट्स में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। ऑटोमैटिक वेरियंट्स में हिल-होल्ड फंक्शन फीचर भी मौजूद है। हालांकि, नई अर्टिगा में आपको DRL के साथ एलईडी हेडलैम्प्स और डायमंड कट अलॉय वील्ज जैसे फीचर्स नहीं मिलेंगे।