सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy F का विडियो हुआ लीक

0
106

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने जा रही है। इसी साल आने वाले इस स्मार्टफोन का नाम सैमसंग Galaxy F हो सकता है। फिलहाल इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा तो नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि 20 फरवरी को होने जा रहे अपने इवेंट में सैमसंग इससे जुड़ी कोई जानकारी जरूर दे। इस इवेंट में सैमसंग नया स्मार्टफोन Galaxy S10 लॉन्च करेगी।

फिलहाल सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलक एक विडियो में देखी जा सकती है। लीक हुआ यह विडियो यूट्यूब पर Slashleaks ने पोस्ट किया है। दावा किया जा रहा है कि यह सैमसंग Galaxy F का ऑफिशियल विडियो है। विडियो में सैमसंग के कई अन्य स्मार्टफोन्स और प्रोडक्ट्स के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन को भी देखा जा सकता है।

यह हो सकते हैं सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स
पहले आईं रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन में 7.3 इंच की स्क्रीन दी होगी और इसे फोल्ड करके एक छोटे टैबलट में बदला जा सकेगा। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 4.2:3 और रेज़ॉलूशन 1536×2152 पिक्सल रह सकता है। इसमें 8GB रैम और 128GB का स्टॉरेज हो सकता है।

यह फोन Exynos 9820 या क्वॉलकॉम 855 प्रोसेसर के साथ दिया जा सकता है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत करीब 1,800 डॉलर (करीब 1,30,000 रुपये) हो सकती है, क्योंकि इसकी मैटीरियल कॉस्ट 636.70 डॉलर (करीब 46,000 रुपये) है।